Realme X3 SuperZoom ब्लूटूथ SIG वेबसाइट पर नज़र आया- ये हैं मुख्य फ़ीचर

these are the main features

लगता है Redmi के हर आने वाले स्मार्टफोन से लड़ने के लिए Realme पहले ही तैयारी कर लेता है। दरअसल, ये हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आज ही Redmi 10X के लीक हमारे सामने आये हैं और अब Realme का आने वाला स्मार्टफोन भी Bluetooth SIG वेबसाइट पर नज़र आया है। बताया जा रहा है कि Realme अब जिस स्मार्टफोन पर काम कर रही है वो Realme X3 और Realme X3 SuperZoom हैं। इससे पहले भी इन दोनों स्मार्टफोनों की कुछ जानकारी अफवाहों में ही सही सामने आयी थी। इस सीरीज़ में Realme X3 SuperZoom में ख़ास ध्यान कैमरा पर दिया गया है और इसे Geekbench बेंचमार्किंग साइट पर भी प्रामाणिकता के दौरान देखा जा चुका है।

आज की बात करें तो, आज ये फ़ोन ब्लूटूथ एसआइजी वेबसाइट पर दिखा जहां से पता चला कि ये ब्लूटूथ v5.1 के साथ आएगा। इस वेबसाइट पर Realme का ये फ़ोन RMX2086 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है।

realme-X50m  model number RMX2086

इसके अलावा इस स्मार्टफोन को NBTC और Geekbench पर भी देखा गया है, जहां से इसके बाकी फ़ीचर भी सामने आये हैं। मुमकिन है कि ये स्मार्टफोन सबसे पहले चीन में लॉन्च किया जाए। Realme X3 SuperZoom में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर के साथ 12GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज आ सकती है। इसके अलावा इसमें आपको एंड्राइड 10 सॉफ्टवेयर मिलेगा जिस पर realme UI होगी। Realme X3 SuperZoom एक कैमरा सेंट्रिक फ़ोन होगा जिसके कैमरा की पूरी जानकारी नहीं मिल पायी है, लेकिन इसमें टेलीफ़ोटो लेंस के साथ 20x हाइब्रिड ज़ूम फ़ीचर मौजूद होगा।

इसके अलावा Realme ने हाल ही में चीन में अपना नया फ़ोन रिलीज़ किया है जिसका नाम Realme X50m 5G है। इसमें 6.57 इंच की फुल एचडी+ 120Hz डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट, 6GB/ 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज मौजूद है। इस चार कैमरे वाले फ़ोन में 4200mAh की बैटरी30W डार्ट चार्ज फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

 

One comment

Leave a comment